dfgdf
Good

IND vs SA LIVE, 2nd test, Day-3: डू प्लेसी-डिकॉक क्रीज पर टिके, दक्षिण अफ्रीका 100 पार

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज मैच का तीसरा दिन है। भारत की इस मैच में स्थिति काफी मजबूत है। भारत ने 601/5 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित की। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली टेस्ट करियर की सबसे बड़ी पारी (254 नाबाद) खेली।


India vs South Africa, 2nd Test, Day 3 Live Score and match updates

11.00 AM:दक्षिण अफ्रीका ने 100 रन पूरे कर लिए हैं। फैफ डू प्लेसिस और क्विंटन डि कॉक क्रीज पर टिक चुके हैं। भारत की नजर इस साझेदारी को तोड़ने पर है।

10.30 AM: दक्षिण अफ्रीका टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी फैफ डू प्लेसिस और क्विंटन डि कॉक क्रीज पर खेल रहे हैं। भारत की नजरें इन दोनों को आउट कर उनकी पारी जल्द समेटने पर है। अगर ये दाेनों टिक गए तो टीम इंडिया को दिक्कत हो सकती है। 

10.01 AM: हनुमा विहारी की प्लेइंग इलेवन में जगह पाने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव ने दक्षिण अफ्रीकी पारी काे झरझोरते हुए इस पारी का अपना तीसरा विकेट हासिल किया। उन्होंने थेनुस डि ब्रूयन को विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया। दक्षिण अफ्रीका का स्काेर इस समय पांच विकेट के नुकसान पर 53 रन है।

09.55 AM: दक्षिण अफ्रीका ने अपने पचास रन पूरे कर लिए हैं। इस समय क्रीज पर डू प्लेसी और डि ब्रूयन हैं।

09.41 AM: भारत को तीसरे दिन के खेल में विकेट हासिल करने में ज्यादा देर नहीं लगी। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने एनरिच नॉर्टजे को आउट को भारत को चौथी सफलता दिलाई। 

09.30 AM: भारत दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। दक्षिण अफ्रीका के लिए थेनिस डि ब्रूयन और एनरिच नॉर्टजे की जोड़ी क्रीज पर हैं।

09.12 AM: भारत ने पहली पारी में 601 रन का विशाल स्काेर बनाकर पारी घोषित की। कप्तान विराट कोहली ने टीम के शानदार 254 रनों की नाबाद पारी खेली। मयंक अग्रवाल ने भी शतक बनाया जबकि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 91 रनों की पारी खेली।

09.00 AM: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खेला जाएगा। 

Leave a comment